Header Ads Widget

Responsive Advertisement

नक्सलियों ने युवाओं को मार डाला गढ़चिरौली: - मनदीप गोर्डवार, एडिटर-इन-चीफ (EDITOR In CHIEF) शनिवार 14 मई को एटापल्ली तालुका के हलेवाड़ा थाना अंतर्गत मेंद्री में नक्सलियों ने एक आदिवासी युवक की हत्या कर दी। नक्सलियों द्वारा मारे गए युवक का नाम 39 वर्षीय रामजी दसारू तिम्मा है। शुक्रवार की रात को नक्सलियों ने रामजी को अपने आवास से जगाया। शनिवार की सुबह रामजी का शव सड़क पर रामनतो को मिला। नक्सली आंदोलन से तंग आकर रामजी तिम्मा ने 2010 में पार्टी छोड़ दी और गढ़चिरौली पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। उसकी हत्या से इलाके में दहशत का माहौल है। हलवारा पुलिस घटना की आगे की जांच कर रही है।

                 

 नक्सलियों ने युवक को मार डाला

    गढ़चिरौली: - मनदीप गोर्डवार, एडिटर-इन-चीफ (EDITOR In CHIEF) शनिवार 14 मई को                                                                    एटापल्ली तालुका के हलेवाड़ा थाना अंतर्गत मेंद्री में नक्सलियों ने एक आदिवासी युवक की हत्या कर दी।

नक्सलियों द्वारा मारे गए युवक का नाम 39 वर्षीय रामजी दसारू तिम्मा है!   शुक्रवार की रात को नक्सलियों ने रामजी को अपने आवास से जगाया। शनिवार की सुबह रामजी का शव सड़क पर रामनतो को मिला। नक्सली आंदोलन से तंग आकर रामजी तिम्मा ने 2010 में पार्टी छोड़ दी और गढ़चिरौली पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। उसकी हत्या से इलाके में दहशत का माहौल है।                                                  हालेवारा पुलिस घटना की आगे की जांच कर रही है।

    

Post a Comment

0 Comments