Header Ads Widget

Responsive Advertisement

शैंशर बस हादसे पर पीएम मोदी-सीएम जयराम, केजरीवाल और सिसोदिया समेत राज्यपाल ने जताया दुख p10news

 

मंदीप एम गोरडवार मुख्य संपादक(EDITOR IN CHIEF)

शैंशर बस हादसे पर पीएम मोदी-सीएम जयराम, केजरीवाल और सिसोदिया समेत राज्यपाल ने जताया दुख

 JUL 4, 2022

Spread the love

बंजार -04 जुलाई. सैंज घाटी में हुए दर्दनाक बस हादसे में अब त 12 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि अन्य घायल बताए जा रहे हैं. पीएम मोदी की तरफ से मृतकों के परिवार वालों को 2 लाख रुपए और घायलों को 50 हजार रुपए की आर्थिक मदद की घोषणा की गई है. जिसको लेकर मुख्ययमंत्री ने पीएम का आभार जताया है.इस हादसे को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर दुख जताया जा रहा है. ऐसे में पीएम नरेंद्र मोदी से लेकर हिमाचल के मुख्यमंत्री, दिल्ली के मुख्यमंत्री और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किए हैं.पीएमओ की तरफ से भी इस हादसे को लेकर दुख जताया गया है. पीएम मोदी की तरफ से ट्वीट कर लिखा गया है कि उम्मीद करते हैं कि जल्द लोगों को बचा लिया जाएगा.

उधर, हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने हादसे को लेकर शोक व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर लिखा है कि प्रशासन राहत बचाव कार्य कर रहा है. घायलों को अस्पताल ले जाया जा रहा है. ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करे और शोकग्रस्त परिवारों को संबल प्रदान करे. ईश्वर से कामना करता हूं कि कम से कम लोग हताहत हुए हों.

कुल्लू हादसे को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने दुख जताया है. अरविंद केजरीवाल ने लिखा है, कुल्लू में हुआ हादसा बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. हादसे में जिन्होंने अपनों को खोया उन्हें मेरी संवेदनाएं. प्रभु से सभी की कुशलता की प्रार्थना करता हूं. आप के सभी कार्यकर्ताओं से मेरी अपील है कि हादसे में प्रभावित लोगों की मदद के लिए प्रशासन का हर संभव सहयोग करें.

तो वहीं, दिल्ली के डिप्टी सीएम ने ट्वीट कर लिखा है, कि हिमाचल के भयानक हादसे में स्कूली बच्चों और नागरिकों की जान जाने की खबर बेहद दुखद है. प्रभावित परिवारों के दुख में हम उनके साथ हैं. ईश्वर मृतकों की आत्मा को शांति दे, और उनके परिवारों को इस क्षति से उबरने की शक्ति दे.

राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर ने कुल्लू जिले के शेंशर में हुए बस हादसे पर गहरा दुख व्यक्त किया है।अपने शोक संदेश में राज्यपाल ने ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए प्रार्थना की है। उन्होंने इस हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की हैं। उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।

                     मंदीप एम गोरडवार मुख्य संपादक.                                       (EDITOR IN CHIEF)


Post a Comment

0 Comments