Header Ads Widget

Responsive Advertisement

नकोड़ा सिलेंडर लीक मामले में आग में झुलसे पति-पत्नी की मौत p10news

 

मुख्य संपादक (EDITOR In CHIEF) /घुग्घुस (चंद्रपुर) : घुग्घुस के पास नकोडा के वार्ड नंबर 4 के झुग्गी बस्ती क्षेत्र में सडवेली आसम के घर में गैस लीकेज हुआ था. जिसमें परिवार के तीन लोग बुरी तरह झुलस गए थे. घायलों की पहचान सडवेली आसम, उनकी पत्नी अनीता असम और बेटे रोहित आसम के रूप में हुई थी. इन्हें इलाज के लिए घुग्घूस पीएससी से चंद्रपुर रेफर कर दिया गया था. बाद में उन्हें इलाज के लिए नागपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. सूत्रों के अनुसार गंभीर हालत के चलते सडवेली आसम की दो दिन पहले इलाज के दौरान मौत हो गई. उनकी पत्नी अनीता आसम की शुक्रवार सुबह 13 मे की सुबह इलाज के दौरान मौत हो गई. पति-पत्नी की मौत से नकोडा इलाके में मातम छाया है. 


 29 अप्रैल की सुबह करीब पावने 11 बजे नकोडा की झुग्गी बस्ती सडवेली आसम की रसोई में गैस सिलेंडर लीक हो गया, जब उसकी पत्नी खाना बना रही थी.  नतीजतन, घर में आग लग गई और घर का सामान जल गया. घर में आग लगते ही आसम परिवार ने शोर मचाना शुरू कर दिया. 


 आग में पति-पत्नी और बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए. आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को घटना की सूचना दी. पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. नागरिकों और पुलिस ने पानी से आग पर काबू पाया और सिलेंडर को बाहर निकाला गया. 



 


Post a Comment

0 Comments